General Terms and Conditions of Use

इन सामान्य शर्तों का उद्देश्य Lingua Attack वेबसाइट के अनुभाग "माई एकाउंट" को नियंत्रित करने वाले नियमों और शर्तों को परिभाषित करना है.

आर्टिकल 1 - उद्देश्य

इन शर्तों का उद्देश्य Lingua Attack और सेवा के "उपयोगकर्ता" के बीच संबंध, साथ ही साथ "माई एकाउंट" अनुभाग के किसी भी उपयोग के लिए लागू शर्तों को निर्धारित करना है.

एंटरटेनमेंट लर्निंग किसी भी समय इस वेबपेज को अपडेट कर उपयोग की इन शर्तों को बदल सकता है॰ कोई भी परिवर्तन पूर्वव्यापी नहीं हो सकता है.

एकाउंट के उपयोग का तात्पर्य है उपयोगकर्ता का पूर्ण स्वीकार और विनिमयन से बिना किसी निग्रह के जिसमें दावे की कोई संभावना नहीं, चाहे उद्देश्य कोई भी हो. एकाउंट के उपयोग के लिए प्रारंभिक शर्त के तौर पर, उपयोगकर्ता उपयोग की वर्तमान स्थितियों को सम्पूर्ण रूप में स्वीकार करता है और उससे सहमत है. एकाउंट पर पहुंच और/या उसका उपयोग बिना शर्त स्वीकृति और सभी सामान्य नियम और उपयोग की शर्तों के प्रति सम्मान दर्शाता है.

ये शर्तें सेवा और उपयोगकर्ता के बीच संपूर्ण अनुबंध का गठन करती हैं॰ कोई भी उपयोगकर्ता जो सेवा की इन शर्तों का पालन नहीं करता है उसे उस सेवा के उपयोग से दूर रहना चाहिए.

एंटरटेनमेंट लर्निंग की सेवाएं किसी भी समय, खाते के उपयोग को निलंबित या अस्वीकार करने का अपना अधिकार सुरक्षित रखती हैं.

रुकावट की स्थिति में, एंटरटेनमेंट लर्निंग SAS को किसी भी आगामी परिणामों के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाएगा जो उपयोगकर्ता भुगत सकता है.

आर्टिकल 2 - परिभाषाएँ

- उपयोगकर्ता: उपयोगकर्ता वह है जो वेबसाइट का उपयोग करता है या वेबसाइट पर दी जाने वाली किसी भी सेवा का उपयोग करता है.

-सामग्री उपयोगकर्ता: शब्द "सामग्री उपयोगकर्ता" किसी भी वेबसाइट विभाग में उपयोगकर्ता द्वारा दिए गए डेटा को इंगित करता है.

- पासवर्ड: "पासवर्ड" एक गोपनीय जानकारी है जिसे उपयोगकर्ता द्वारा गुप्त रखा जाता है, जिससे वह अपनी पहचान साबित कर पाता है, जब वह लॉग इन करना चाहता है.

आर्टिकल 3 - सेवा की पहुँच

सेवा इन्टरनेट की सहायता से किसी भी उपयोगकर्ता द्वारा मुफ्त में एक्सेस की जा सकती है

उपयोगकर्ता उन सभी सूचनाओं और डेटा के लिए जिम्मेदार है जो वह अपने एकाउंट को स्थापित करने के लिए डालता है॰ उपयोगकर्ता को अपने एकाउंट की गोपनीयता को संरक्षित करना चाहिए और नियमित रूप से अपने एक्सेस के द्वारा नियमन करते रहने चाहिए .

उपयोगकर्ता किसी भी धोखाधड़ी होने या अनुचित रूप से उसके खाते का इस्तेमाल किए जाने पर Lingua Attack को सूचना देगा॰ एंटरटेनमेंट लर्निंग SAS संबंधित व्यक्ति को जानकारी देते हुए उपयोगकर्ता के खाते को संशोधित करने या ब्लॉक करने का अधिकार सुरक्षित रखता है.

उपयोगकर्ता किसी भी मियाद या डेटा को संप्रेषित करने के लिए वर्जित है जो फ्रेंच कानून के अंतर्गत अपराध या अपमान की श्रेणी में आता हो, विशेष रूप से भेदभाव के लिए उकसाना, शत्रुता या हिंसा, न्यायालय की अवमानना और नैतिक मानकों का उल्लंघन, मानहानि या अपमान, गोपनियता पर अतिक्रमण.

आर्टिकल 4 - व्यक्तिगत डेटा प्रबंधन

इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ता द्वारा दर्ज की गई जानकारी विशेष रूप से Lingua Attack पर एक एकाउंट बनाने के लिए डाली गई है. यह रिकॉर्डिंग एकाउंट के निर्माण के लिए उपयोगकर्ता के पहल पर की जाती है.

इस वेबसाइट के माध्यम से एकत्रित किए गए डेटा का व्यावसायिक उपयोग निषिद्ध है.

सभी डेटा पर पहुँच जो इस वेबसाइट के माध्यम से एकत्र किए जाते है केवल Lingua Attack के प्रशाशकों को प्राप्त है.

"कम्प्यूटिंग और लिबर्टीज" कानून के अनुसार, उपयोगकर्ता को व्यक्तिगत डेटा एक्सेस करने और उसमें सुधार करने का अधिकार प्राप्त है.

वेबसाइट के किसी भी उपयोगकर्ता को अपने एकाउंट पर एकत्रित व्यक्तिगत डेटा पर पहुंच का अधिकार है॰ उपयोगकर्ता किसी भी समय, ई-मेल contact@itian-attack.com द्वारा उनके पंजीकरण को हटाने के लिए एक लिखित अनुरोध प्रस्तुत कर सकता हैं॰ एंटरटेनमेंट लर्निंग SAS ई-मेल भेजे जाने की तारीख के एक सप्ताह के अंदर सभी संदेशों के जवाब दे देता है.

अनुच्छेद 5 – दायित्व और गारंटी

उपयोगकर्ता के लिए सेवा की एक्सेस, चाहे उपकरण, सॉफ्टवेर, या इंटरनेट से संबन्धित सभी प्रकार के खर्च की जिम्मेदारी स्वयं की है॰ उपयोगकर्ता की अपने कंप्यूटर उपकरण और इंटरनेट एक्सेस के समुचित कार्य के लिए जिम्मेदारी स्वयं की है॰ एंटरटेनमेंट लर्निंग SAS सेवा की एक्सेस से इंकार करने का अधिकार, एकतरफा और बिना किसी पूर्व सूचना के, वैसे किसी भी उपयोगकर्ता के लिए अपने पास सुरक्षित रखता है, जो उपयोग की इन शर्तों का पालन नहीं करता है.

एंटरटेनमेंट लर्निंग SAS सेवा की उच्चतम गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए सभी उचित तरीके लागू करेगा, लेकिन यह करने के लिए वह बाध्य नहीं है.

एंटरटेनमेंट लर्निंग SAS किसी भी नेटवर्क या सर्वर की खराबी या किसी अन्य घटना के लिए ज़िम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है जो सामान्यतौर पर उनके नियंत्रण के अंदर नहीं माना जा सकता है, जो सेवा की एक्सेस को कम या रोक सकता है॰ एंटरटेनमेंट लर्निंग SAS बिना किसी पूर्व सूचना के सेवा के किसी भी हिस्से को बाधित करने, निलंबित करने या संशोधित करने का, रखरखाव या किसी अन्य कारण से, अपना अधिकार सुरक्षित रखता है जिसके लिए कोई भी हरजाना या बाध्यता लागू नहीं होगी.

अनुच्छेद 6 – बौद्धिक संपदा

Lingua Attack साइट और विशेष रूप से इसकी सामग्री फ्रांस में लागू कानूनों द्वारा संरक्षित है.

सामान्य संरचना, ग्रंथ, चित्र, एनिमेटेड या नहीं, प्रोग्राम, सॉफ्टवेयर्स, और इस वेबसाइट के सभी तत्व एंटरटेनमेंट लर्निंग SAS की विशिष्ट संपत्ति हैं और कॉपीराइट के अंदर सुरक्षित हैं.

एंटरटेनमेंट लर्निंग SAS की प्रकट सहमति के बिना वेबसाइट का कुल या आंशिक पुनरुत्पादन, किसी भी प्रक्रिया के द्वारा निषिद्ध है और दंडनीय उल्लंघन के अंतर्गत आता है.

ट्रेडमार्क, व्यावसायिक नाम और कोई अन्य विशिष्ट ट्रेडमार्क जो इस वेबसाइट पर दिखाए गए हो वे सभी पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं, जब तक कि अन्यथा निर्दिष्ट न हो॰ इन ट्रेडमार्क या लोगो का कुल या आंशिक पुनरुत्पादन, बिना एंटरटेनमेंट लर्निंग SAS की प्रकट सहमति के, दंड संहिता के अनुच्छेद L713-2 के तहत निषिद्ध है.

अनुच्छेद 7 – शिकायतें

कोई भी शिकायतें ईमेल के द्वारा contact@lingua-attack.com पर की जानी चाहिए

अनुच्छेद 8 – प्रतिबंध

प्रबंधक सेवा किसी भी दोषी उपयोगकर्ता के विरुद्ध कानूनी शर्तों के प्रावधानों के अनुसार जो वह उचित समझती हो कार्रवाई करने का अपना अधिकार सुरक्षित रखती है॰ इसमें संबंधित उपयोगकर्ता को संबोधित करते हुए विशेष चेतावनी, उसके अकाउंट को हटाना या फिर कानूनी कार्यवाही तक शामिल हो सकती है.

अनुच्छेद 9 - कानूनी झगड़ा

इन शर्तों की व्याख्या या प्रदर्शन से संबंधित कोई भी कानूनी झगड़ा फ्रांसीसी अदालतों के अंतर्गत आएगा.